BMW Group India ने अपने ग्राहकों के लिए 'रिलैक्स वी केयर' - एक व्यापक आफ्टरसेल्स सेवा अभियान शुरू किया है। यह अभियान BMW ग्रुप का ग्राहक संतुष्टि पर प्राथमिकता देने और जेन्यूइन BMW सेवा का लाभ बढ़ाने का उद्देश्य रखता है। BMW अपने ग्राहकों को एक विश्व स्तरीय अनुभव प्रदान करता है जब उनके वाहन को कार्यशाला में लेने का समय आता है। 'रिलैक्स वी केयर' वह मिठास है जो BMW सेवा को परिभाषित करती है।
यह सक्रिय, अत्यधिनायक सेवा है जो पूर्ण चिंतन की ध्यान देती है। यह एक सेवा प्रतिज्ञा है जो गाड़ी की सेवा के दौरान सुविधा, पारदर्शिता और गुणवत्ता की पुष्टि करती है ताकि ग्राहक उस पर ध्यान केंद्रित कर सकें जो सबसे महत्वपूर्ण है - Sheer Driving Pleasure। मिस्टर विक्रम पवाह, प्रेसिडेंट, BMW ग्रुप इंडिया ने कहा, "BMW का मालिक होने का आनंद पूर्ण शांति के साथ आता है। हमारी नवीनतम पहल, 'रिलैक्स वी केयर' #WhateverHappens अभियान, हमारी व्यापक ग्राहक सहायता सेवाओं पर ध्यान केंद्रित करता है। '
रिलैक्स वी केयर' एक प्रतिज्ञा है जो हमारी प्रतिबद्धता को दर्शाता है कि हम अविच्छिन्न 'Sheer Driving Pleasure' को सुनिश्चित करने के लिए कितने भी हालात हों, हम हमेशा उनके साथ हैं। हम अपने ग्राहकों को अकेले नहीं छोड़ते हैं, बल्कि उनके बीएमडब्ल्यू के साथ होने वाली समस्याओं को हल करते हैं।" ऑनलाइन अपॉइंटमेंट स्थापना बीएमडब्ल्यू सेवा को कहीं से भी, कभी भी, और किसी भी अधिकृत बीएमडब्ल्यू डीलरशिप से आसानी से शेड्यूल करने में मदद करती है। तारीख और समय, वांछित सेवा और चाहते हैं तो पसंदीदा कर्मचारी सदस्य का पूरा स्वतंत्रता का आनंद लें।
यह अपॉइंटमेंट बाद में संशोधित करने और पंजीकरण किए बिना ऑनलाइन अपॉइंटमेंट बुक करने का विकल्प भी प्रदान करता है। जॉय रिवॉर्ड्स नया जॉय रिवॉर्ड्स कार्यक्रम सुनिश्चित करता है कि ग्राहक सदियों का अनुभव Sheer Driving Pleasure, बिना विघटन के हो। सेवा और रखरखाव पर नियमित बचत के साथ, यह वफादारता कार्यक्रम ग्राहकों को प्रत्येक वर्ष के स्वामित्व के साथ पुरस्कृत करता है। पाँच साल से अधिक पुराने मॉडल्स की सेवा पर आप तक पहुँच पाते हैं और अपनी कार की उम्र बढ़ने के साथ ही बेहतर पुरस्कार और छूट प्राप्त करते हैं।
स्मार्ट वीडियो
पारदर्शिता को व्यक्तिगत बनाने के साथ, स्मार्ट वीडियो
उपयोगकर्ताओं को सेवा और मरम्मत के लिए वास्तविक समय में मंजूरी देने में सहायक होता है। यह भारतीय लग्ज़री कार सेगमेंट में पहली बार है, जो एक्सक्लूसिव ऐप-आधारित स्मार्ट वीडियो और छवियों का समाधान है, जहां ग्राहक सेवा और मरम्मत के लिए वास्तविक समय में मंजूरी दे सकते हैं। सेवा के तकनीकी पहलुओं को सरल बनाने के लिए, एक वीडियो जो सेवा या मरम्मत की आवश्यकताओं को समझाता है, उसे ग्राहक के लिए समीक्षा के लिए सीधे भेजा जाता है और कहीं से भी ऑनलाइन मंजूरी दी जा सकती है।
कनेक्टेडड्राइव
कनेक्टेडड्राइव वास्तव में आपकी BMW की स्थिति को पूर्वानुमानित रूप से रियल-टाइम में डिटेक्ट करने के लिए विभिन्न संवेदकों का उपयोग करता है - किसी भी त्रुटि, आगाह समस्याओं या सेवा की आवश्यकता। फिर यह संबंधित जानकारी को आपको मेरी BMW ऐप, कार में सूचना या ईमेल के माध्यम से भेजता है। ताकि आपको अपनी BMW के बारे में कभी चिंता न करनी पड़े, और बस जिंदगी का आनंद लें।
सेवा सम्मिलित
सेवा सम्मिलित और सेवा सम्मिलित प्लस सभी BMW और MINI कारों के लिए वैकल्पिक रूप से उपलब्ध हैं ताकि पूर्ण शांति का मान और अधिक मालिकी लागत को कम किया जा सके। ग्राहकों को अवधि और माइलेज के अनुसार विभिन्न सेवा योजनाओं में से चुनने की सुविधा है। यह पैकेज कंडीशन आधारित सेवा (सीबीएस) और रखरखाव कार्य को कवर करते हैं। पैकेज 3 वर्ष / 40,000 किमी से शुरू होता है, जिसका विस्तार 10 वर्ष / 2,00,000 किमी तक होता है। सेवा सम्मिलित में गाड़ी की जांच और मानक देखभाल, इंजन तेल सेवा, इंजन तेल टॉप-अप के साथ सेवा / वायफ़र, ईंधन फ़िल्टर, माइक्रो फ़िल्टर, स्पार्क प्लग और ब्रेक फ्लूइड की सेवा / प्रतिस्थापन की सेवा को कवर करता है। सेवा सम्मिलित प्लस में ब्रेक पैड, ब्रेक डिस्क और वाइपर ब्लेड्स की प्रतिस्थापन को अतिरिक्त रूप से कवर किया जाता है।
मूल BMW इंजन तेल
अपनी BMW को मूल बीएमडब्ल्यू इंजन ऑयल के साथ सुरक्षित रखें जो आपकी BMW की इंजन के साथ पूरी तरह से समर्थित होने के लिए अनुकूल हैं। ये इंजन को घिसने और जंग के खिलाफ संरक्षित करने में मदद करते हैं। यह इंजन को साफ रखने और उसकी सेवा जीवन को बढ़ाने में मदद करता है।
यदि आपके पास कोई प्रश्न हैं, तो कृपया संपर्क करें:
बीएमडब्ल्यू ग्रुप इंडिया
अभय डांगे, प्रेस और कॉर्पोरेट कार्य निदेशक
सेल: +91 9910481013; टेल: + 91 124 4566 600; ईमेल: Abhay.Dange@bmw.in
सत्यित गायकवाड़, प्रेस और कॉर्पोरेट कार्य
सेल: +91 9560725900; टेल: +91 124 4566 600; ईमेल: Satchit.Gayakwad@bmw.in
इंटरनेट: www.bmw.in
फेसबुक: https://www.facebook.com/bmwindia
ट्विटर: https://twitter.com/bmwindia
यूट्यूब: https://www.youtube.com/user/bmwindia
इंस्टाग्राम: https://www.instagram.com/bmwindia_official
लिंक्डइन: https://www.linkedin.com/company/bmw-india/
Leave a comment